Like us :
 
सहकार में विश्वास सहकार से विकास
होम   हमारे बारे में   सदस्यता   सवाल   हमसे संपर्क करें  
 
     
  कैसे  
  क्या आप चाहते हैं
आपके निवेश में सुधार?
 
   
 
 
  1. सावधि जमा योजना  
  2. आवर्ती जमा योजना  
  3. दैनीक जमा योजना  
  4. मासिक आय योजना  
 
 
ए.सी.सी.एस.एल के साथ अधिक ब्याज
 
आशीर्वाद क्रेडिट सह ऑपरेटिव सोसाइटी के जमाकर्ताओं के लिए अन्य लाभ क्या हैं?

एक प्रतिशत अतिरिक्त ब्याज देय है; निवेशकों उम्र, महिला, विकलांग, रक्षा कर्मियों, सेवानिवृत्त रक्षा कर्मियों, केंद्र सरकार और राज्य सरकार के कर्मचारियों, सभी बैंकों और बीमा क्षेत्र के कर्मचारियों, सार्वजनिक उपक्रमों के कर्मचारियों, सरकारी और अर्ध सरकारी प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों, काम कर रहे कर्मचारियों के 50 से अधिक वर्षों किसी भी सहकारी समिति के स्थानीय निकायों के कर्मचारियों, व्यक्ति, विश्वास और रुपये की एकल जमा सेवानिवृत्त हुए। 5 लाख। आयकर के वर्तमान नियमों के अनुसार, टीडीएस जमा राशि पर अर्जित मुनाफे में कटौती नहीं की जा रही है। नियमों के भीतर रुपये का दुर्घटना बीमा। 50,000 / - सभी खातों पर नि: शुल्क की पेशकश की जा रही है। पूर्व परिपक्व जमाओं पर परिपक्वता और ऋण से पहले भुगतान करने की सुविधा भी उपलब्ध है। सब से ऊपर के अलावा, एटीएम, डीडी, चेक बुक की सुविधा, ऑन लाइन बैंकिंग आदि भी प्रदान की जा रही हैं।

ए.सी.सी.एस.एल एंड फायनांस कंपनी

आशीर्वाद क्रेडिट सहकारी समिति और वित्तीय कंपनियों के बीच का अंतर

आशीर्वाद क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी के नियमों और राजस्थान सरकार के नियमों के तहत 2002 में केंद्रीय सरकार अधिनियम बहु राज्य सहकारी सोसायटी के तहत पंजीकृत एक वित्तीय संस्था है। समाज के इन नियमों और विनियमों का पालन करने के लिए यह कानून द्वारा अनिवार्य है। एक सहकारी संगठन होने के नाते समाज, उसी का स्वामित्व किसी भी व्यक्ति के साथ आराम नहीं करता है, लेकिन सभी सदस्यों के स्वामित्व अधिकार है। समाज के सदस्यों लोकतांत्रिक तरीके से शासी निकाय चुनाव और निर्वाचित शरीर के संचालन को नियंत्रित करता है। नीतिगत मामलों में पूर्ण पारदर्शिता के साथ सामान्य रूप में शासी निकाय द्वारा निर्णय लिया जाता है। सहकारी विभाग भी समाज के संचालन पर सतर्कता रहता है। दूसरी ओर, वित्त कंपनियों के स्वामित्व व्यक्ति के साथ आराम और नीतियों तदनुसार गठन कर रहे हैं। आम जनता और ग्राहकों को वित्तीय कंपनियों के संचालन में हस्तक्षेप करने का कोई अधिकार नहीं है। इसलिए, कोई पारदर्शिता होने की अधिक संभावना है। ग्राहकों को वित्त कंपनियों के बारे में पर्याप्त ज्ञान नहीं है और वे कानून कवरेज सीमित है। कानून के तहत आशीर्वाद क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी अपने सदस्यों और ग्राहकों के लिए पूरी तरह से जवाबदेह है। समाज के लिए बने सभी नियमों और विनियमों का पालन करना।

ए.सी.सी.एस.एल और अन्य सीसीएस

आशीर्वाद क्रेडिट सहकारी सोसायटी अन्य क्रेडिट सहकारी समितियों से अलग है
  • आशीर्वाद राजस्थान की पहली क्रेडिट सहकारी समिति अपने सदस्यों और निवेशकों के लिए एटीएम और ऑन लाइन बैंकिंग सेवाएं प्रदान करना शुरू कर दिया है।
  • आशीर्वाद क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी कोई अन्य समाज इतनी तेजी से किया गया है कि एक बहुत ही कम समय अवधि में शाखाओं की संख्या बढ़ गई है।
  • आशीर्वाद क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी बचत को बढ़ावा देने के लिए एक बहुत अच्छा कदम है कि 'GULLAK' जैसी छोटी बचत योजना शुरू कर दिया है जो पहले समाज है।
आशीर्वाद क्रेडिट सहकारी समिति में कौन निवेश करना चाहिए?

आशीर्वाद क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी के सदस्य हैं, जो किसी भी वयस्क व्यक्ति, अविभाजित हिंदू परिवार, कंपनी, साझेदारी फर्म, ट्रस्ट, संगठन, सहकारी समितियों आदि विभिन्न स्कीम में निवेश कर सकते हैं।
 
 
हमारी योजनाएं

हमसे संपर्क करें
 
प्रधान कार्यालय:
मिश्रा टकसाली मेन्सन, एसबीबीजे के सामने,
चोडा रास्ता (एस.एम. एस. हाईवे),
जयपुर .

पंजीकृत कार्यालय :
बी -15 रत्न सागर परिसर,
एम एस बी का रास्ता, जोहरी बाजार
जयपुर (राजस्थान)
 
All Right Reserved by Ashirvad Credit Co-operative Society Ltd.| Design by Permute IT